Unfinished fever dream

Non Verified story A big fever dream
Short tale 60 views Story completed

होश और हथियार

Non Verified story होश और हथियार
Short tale 210 views In progress

वेश्या की राजनीति

Non Verified story वेश्या की राजनीति
Short tale 236 views In progress

Reliable Vashikaran Specialist in Delhi With Guaranteed Prediction

Non Verified story Astrologer Ketan Sharma is the best Vashikaran specialist in Delhi, so if you are looking for any kind of powerful instant working astrology remedies by just doing a little effort than consult with our real Vashikaran specialist in New Delhi and sort out your all life problems.
1 chapter 259 views Story completed
Blog Story

Fake Friends (Hindi Version)

Non Verified story ये कहाणी बहुत सारे छोटे हिस्सो में है...यह एक मात्र चरित्र के बारे में है जो हर भावनात्मक उथल-पुथल में एकल भुमिका निभाता हैं |
12 CHAPTERS 6.1k views New chapter Every 2 days

प्यार

Non Verified story Great
Short tale 451 views In progress

Anokhi Duniya

Non Verified story This story is for kids. Its a fiction.
Short tale 1.5k views In progress

एक दफ्तर का धार्मिक भेड़िया

Non Verified story दफ्तर का जीवन किसी जंगल से कम नहीं । जैसे जंगल में जीने के लिए चालाकी और चपलता जरुरी है , ठीक वैसे हीं दफ्तर में एक कर्मचारी को मजबूत बनना पड़ता है  । दफ्तर  के कायदे कानून एक हिरण को भी भेड़िया बनने को बाध्य कर देते हैं  । लेकिन एक भेड़िया होकर भी कोई धर्मिक रह सकता है क्या ?
Short tale 1.3k views Story completed

मर्ज एक औरत का

Non Verified story जब मर्ज झूठा हो तो उसका इलाज सच्चा कैसे हो सकता है? मानव मस्तिष्क के मनोविज्ञान पर प्रकाश डालती हुई कहानी।
Short tale 1.2k views Story completed

रहसमय कीबोर्ड एक वरदान या अभिशाप

Non Verified story रमन अपने पिता जी के साथ एक छोटे से मकान में रहता है l वो एक बड़ी सी कंपनी मैं फाइनेंसियल एडवाइजर है l कल उसको एक प्रेजेंटेशन तैयार करनी है जिससे कि उसकी प्रमोशन भी हो सकती है l वो 🎒बैग से अपना लैपटॉप निकालता है पर किसी कारण वो चलता नहीं l रमन बहुत टेंशन मैं हो जाता है वो सोचता है कि अब क्या करूं इसका कीबोर्ड भी अभी खराब होना था l उसके पिता जी उससे ...
Short tale 1.2k views Story completed

एक मेटल की जीवनी

Non Verified story ये कहानी मेरे और मेरे बेटे आप्तकाम के वार्ता पर आधारित है जहाँ पर मैंने अपने बेटे को जग्गी वासुदेव के आत्म साक्षात्कार के  अनुभूति को समझाने का प्रयास किया था।
Short tale 1.6k views Story completed

वो सिगरेट पीती लड़की

Non Verified story धूम्रपान करने वाली लड़कियों और स्त्रियों को प्रशंसा की नजर से देखने को नही कहता। परंतु इन्हें हिक़ारत की नजर से देखना कहाँ तक उचित है?
Short tale 1.5k views Story completed

पैसे की किल्ल्त और कोरोना..

Non Verified story खली समय की खुराफाती
Short tale 1.6k views In progress

जंगल में सभा

Non Verified story बहुत समय से भारत के, जानवरों से भरे एक जंगल में, जानवरों की सभा नहीं हुई थी। बुजुर्ग जानवर चिंतित थे कि नयी पीढ़ियाँ अपने गौरवशाली इतिहास को भूलती जा रहीं थी। उन्होने एक सभा करने का निर्णय लिया।
Short tale 3.0k views 1 Story completed