अमर गीता सार

अमर गीता एक व्यावहारिक, प्रेरणादायक, आध्यात्मिक , समृद्धता से संबंधित पुस्तक है। अमर गीता, युवाओं(14 - 30 साल की उम्र ) , मध्यम आयु (30-40 वर्ष की आयु ) और 40 + से 80+ , के लिए जीवन मार्गदर्शक है।
8 CHAPTERS 2.4k views 7 Story completed

पहली मुलाकात:कर्ण की दुर्योधन से

ये बात तो तय है कि दुर्योधन की पहली मुलाकात कर्ण से उस युद्ध कीड़ा के मैंदान में नहीं बल्कि काफी पहले हीं हो गई थी। बचपन से दोनों एक दुसरे के परिचित थे और साथ साथ हीं द्रोणाचार्य से शिक्षा भी ग्रहण कर रहे थे
1 chapter 2.7k views 1 Story completed
Blog Story

Top Picks: Latest Stories by Newsplus21

Non Verified story From breaking news to in-depth investigations, "Top Picks" showcases the breadth and depth of coverage you can expect from Newsplus21.
1 chapter 58 views Story completed
Blog Story

Bikaner News: माथे पर कलंक, कोख में कत्ल: लिंग जांच कानून तोड़ने में ये राज्य सबसे आगे, पढ़िए चौकाने वाले आकड़े

Non Verified story लिंगानुपात को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सरकार के तमाम जागरूकता अभियान के बाद भी कोख में कत्ल नहीं थम रहा है।
1 chapter 70 views Story completed
Blog Story

विश्व गुरू बनना है तो (Viswa Guru Banna Hai To)

Non Verified story आजादी के 75 वर्षों के बाद आज भी यदि हम अपने देश भारत की तुलना दूसरे विकसित देशों से करते हैं तो कहीं ना कहीं हमें यह अनुभव होता है कि हमें अपनी व्यवस्थाओं को और सशक्त करने तथा उन्हें सुधारने की आवश्यकता है। किसी भी देश का विकास उस देश की नीति तथा व्यवस्था में निहित है। यदि देश की व्यवस्था लचर होती है तो देश प्रगति के पथ पर उस गति से आगे नहीं बढ़ सकता जिस गति …
1 chapter 2.6k views Story completed